परिवार के सामने गर्भवती महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप- मचा हड़कंप

परिवार के सामने गर्भवती महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप- मचा हड़कंप

नई दिल्ली। रेलवे स्टेशन के पास अपने पति और तीन बच्चों के साथ रेलगाड़ी में सवार होने का इंतजार कर रही एक गर्भवती महिला का 3 लोगों ने अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक रूप से बलात्कार किया। आरोपियों ने विरोध किए जाने पर महिला के पति की बुरी तरह से पिटाई की। बदमाशों की पिटाई का शिकार हो रहा पति शोर मचाकर रेलवे पुलिस की मदद लेने की कोशिश करता रहा। लेकिन पुलिस उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ सकी।

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के एरागोंडाप्लेम निवासी एक दंपत्ति कृषिा क्षेत्र में काम करने के लिए कृष्णा जनपद के नागालंका गांव जा रहे थे। दंपत्ति अपने बच्चों के साथ रेपल्ले रेलवे स्टेशन पर उतरे और अगले दिन दूसरी रेलगाड़ी में जाने के लिए प्लेटफार्म पर ही सो गए। इसी दौरान रेलवे स्टेशन पर पहुंचे 3 लोगों ने महिला के पति की बुरी तरह से पिटाई की और रेलवे प्लेटफार्म पर ही महिला का अपहरण कर अपने साथ ले गए और उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद तीनों बदमाशों ने दंपति से रुपए भी छीन ले और मौके से फरार हो गए।

बदमाशों की मारपीट का शिकार हुए पति ने भागकर रेलवे पुलिस की मदद लेने की कोशिश की। लेकिन स्टेशन पर कोई भी अधिकारी नहीं मिल सका।

epmty
epmty
Top