ट्रक की टक्कर से डिवाइडर तोड़ दूसरी तरफ पहुंची DCM में लगी आग- ड्राइवर की मौत

ट्रक की टक्कर से डिवाइडर तोड़ दूसरी तरफ पहुंची DCM में लगी आग- ड्राइवर की मौत
  • whatsapp
  • Telegram

कानपुर। अलीगढ़ हाईवे पर हुए बड़े सड़क हादसे में ट्रक की टक्कर के बाद डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ पहुंची डीसीएम में आग लग गई। इस दौरान दो अन्य ट्रक भी आग लगी डीसीएम से टकरा गए। इस हादसे में टक्कर मारने वाले ट्रक के ड्राइवर की भीतर फंसकर मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किलों से ट्रक में फंसे ड्राइवर के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

कानपुर अलीगढ़ हाईवे पर आरोल के मेडुआ गांव के पास शनिवार की देर रात ट्रक और डीसीएम कानपुर की तरफ जा रहे थे। पीछे चल रहे ट्रक ने ओवरटेक करते हुए डीसीएम में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे अनियंत्रित हुई डीसीएम डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी सड़क जाते हुए पलट गई और उसमें आग लग गई।

प्लास्टिक के दाने भरे होने की वजह से डीसीएम देखते ही देखते जलकर राख हो गई। इस दौरान टक्कर मारने वाले ट्रक का ड्राइवर हरदोई निवासी दाऊद भीतर की फंसा रह गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ट्रक में फंसे दाऊद को बाहर निकाला।

इस दौरान दो अन्य ट्रक भी आकर क्षतिग्रस्त हो गए। एंबुलेंस के माध्यम से कानपुर हॉस्पिटल भेजे गए दाऊद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी कानपुर वेस्ट राजेश सिंह समेत कई थानों की ओर मौके पर पहुंच गये और दमकल कर्मियों ने डीसीएम में लगी आग पर काबू पाया।

बाद में पुलिस ने क्षतिग्रस्त हुए वहां क्रेन की मदद से हाईवे से हटवा कर थाने भिजवाए। इस हादसे की वजह से तकरीबन 2 घंटे तक हाईवे पूरी तरह से बाधित रहा।

epmty
epmty
Top