कांस्टेबल अंकुर राठी का खौफनाक कदम-गोली मारकर किया सुसाइड

कांस्टेबल अंकुर राठी का खौफनाक कदम-गोली मारकर किया सुसाइड

ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा थाने में तैनात कांस्टेबल ने खौफनाक कदम उठाते हुए सरकारी हथियार से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सरकारी क्वार्टर में कांस्टेबल द्वारा उठाए गए सुसाइड के इस कदम से परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

रविवार को ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया है कि कमिश्नरेट के रबूपुरा थाने में तैनात कांस्टेबल अंकुर राठी ने शनिवार की देर रात अपने सरकारी क्वार्टर के भीतर खौफनाक कदम उठाते हुए सरकारी हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया है कि पुलिस द्वारा की गई शुरुआती जांच पड़ताल में पता चला है कि मूलरुप से जनपद मुजफ्फरनगर की बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहडब्बर के रहने वाले तकरीबन 30 वर्षीय अंकुर राठी अपने निजी जीवन को लेकर लंबे समय से तनाव में चल रहे थे।

जांच पड़ताल में बताया गया है कि सुसाइड के समय अंकुर राठी अपने क्वार्टर के भीतर अकेला था। रात के सन्नाटे में गोली चलने की आवाज को सुनकर आसपास मौजूद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और गोली लगने से लहूलुहान हुए पड़े अंकुर राठी को उठाकर तुरंत अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टरों ने कांस्टेबल को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन इलाज के दौरान कांस्टेबल की मौत हो गई है।

इस घटना से पूरे पुलिस महकमें में शोक की लहर दौड़ गई है।

epmty
epmty
Top