एक्सप्रेस वे पर खड़े डंपर में घुसी कार के उडे परखच्चे- चार लोगों की मौत

एक्सप्रेस वे पर खड़े डंपर में घुसी कार के उडे परखच्चे- चार लोगों की मौत

औरैया। दिल दहला देने वाले हादसे में एक्सप्रेस वे पर खड़ा डंपर चार लोगों की जान को ले गया है। यमुना एक्सप्रेसवे पर खड़े डंपर में घुसी कार के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए, जिससे कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी फंसे लोगों के शव बड़ी मुश्किल से निकाले और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

शनिवार को ऐरवाकटरा थाना क्षेत्र के हरनागरपुर गांव के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई बड़ी घटना में दोपहर के समय गिट्टी से लदा हुआ डंपर सड़क किनारे खड़ा हुआ था।

इसी दौरान आगरा की तरफ से फर्राटा भर्ती हुई आ रही कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े डंपर के नीचे जा घुसी। यह हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के डंपर के नीचे घुसने के दौरान हुए धमाके की आवाज को सुनकर आसपास के लोग सहम गए।

कर में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के माध्यम से सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला।

हादसे में मरने वाले सभी लोग कानपुर के कल्याणपुर इंदिरा नगर के रहने वाले होना बताए गए हैं जो वर्तमान समय में नोएडा में रह रहे थे।

epmty
epmty
Top