भाजपा ने वरिष्ठ नेता के खिलाफ करायी शिकायत दर्ज

भाजपा ने वरिष्ठ नेता के खिलाफ करायी शिकायत दर्ज
  • whatsapp
  • Telegram

भुवनेश्वर। ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विधायकों ने विपक्ष के नेता जयनारायण मिश्रा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को लेकर बीजू जनता दल(बीजद) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त अरुप पटनायक के खिलाफ शुक्रवार को शिकायत दर्ज करायी। भाजपा विधायकों ने एक पार्टी बैठक में पटनायक द्वारा दी गई कथित धमकी का विरोध किया और राजभवन से पदयात्रा करते हुए राजधानी पुलिस थाने पहुंचे और बीजद नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी।

भाजपा नेताओं ने राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल से भी मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन देकर अपने नेता की सुरक्षा की मांग की। भाजपा विधायक मोहन माझी ने पटनायक के बयान के बाद मिश्रा की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि राज्य स्वास्थ्य मंत्री नबा दास की हत्या के मुख्य साजिशकर्ताओं का पता लगाने के बजाय राज्य सरकार विपक्ष के नेता को निशाना बना रही है, जो बड़ी मुखरता के साथ सरकार पर इस मामले को दबाने का आरोप लगा रहे हैं।

सत्तारूढ़ बीजद ने संबलपुर में एक प्रदर्शन के दौरान एक महिला पुलिस अधिकारी पर हमला करने का आरोप लगाते हुए भाजपा से श्री मिश्रा को विपक्ष के नेता पद से हटाने की मांग की है।

भाजपा विधायक मोहन माझी ने आरोप लगाया है कि महिला पुलिस अधिकारी ने जयनारायण मिश्रा पर हमला किया था और बाद में बीजद के वरिष्ठ नेता श्री पटनायक ने श्री मिश्रा को धमकी दी थी, जिससे संकेत मिलता है कि भाजपा नेता श्री मिश्रा पर हमला करने की सुनियोजित साजिश रची गई थी।

वार्ता

epmty
epmty
Top