भाजपा नेता के घर लाखों की लूट- 7 पुलिसकर्मी की गारद घर में ही थी तैनात

भाजपा नेता के घर लाखों की लूट- 7 पुलिसकर्मी की गारद घर में ही थी तैनात
  • whatsapp
  • Telegram

हरदोई। उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के सुरसा थाना क्षेत्र में मंगलवार मध्यरात्रि के बाद भाजपा नेता और ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि धनंजय मिश्रा के घर में घुस कर लाखों के जेवरात और नगदी लूट ली।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि बदमाशों ने मकान के पीछे की तरफ रखे लोहे के गेट का कुन्डा काटकर घर में दाखिल होकर भाजपा नेता के नाबालिग बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर घर में रखी अलमारियों को तोड़कर नकदी समेत ज्वेलरी की लूटपाट की उसके बाद आराम से फरार हो गए । भाजपा नेता के पिता और भाई की हत्या के बाद उनके परिवार को सुरक्षा मिली हुई है। घटना के दौरान सात पुलिसकर्मी की गारद घर में ही तैनात की लेकिन घर के अंदर हो रही वारदात की भनक किसी को नहीं लगी। रंजिश में परिवार में हत्या के बाद घर पर ही पुलिसकर्मियों की तैनाती के बाद भी इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

सूत्रों ने बताया कि मलिहामऊ गांव में रहने वाले बीजेपी नेता और सुरसा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि धनंजय मिश्रा के यहाँ मंगलवार मध्यरात्रि के बाद करीब साढ़े बारह बजे मकान के बाहर लोहे के गेट का कुंडा काटकर करीब पांच हथियारबंद बदमाश उनके घर में दाखिल हुए। उसी दौरान उनका चौदह साल का बेटा अपने कमरे से बाहर निकल कर घर के आँगन में आया तो बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और उसके सीने पर तमंचा सटाकर उससे कीमती सामान के बारे में जानकारी ली और उसे एक बदमाश गन पॉइंट पर लेकर घर के बाहर पोर्टिको में बिठाये रखा इस दौरान अंदर घुसे तीन बदमाशों ने घर के अंदर अलमारी से कीमती सामान जिसमे एक सोने का हार, चार सोने के कंगन, लगभग एक किलो चांदी सहित एक लाख रुपये की नगदी की लूटपाट करने के बाद घर में लगा डीवीआर, वाई फाई, सीसीटीवी कैमरा आदि लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों के भाग जाने के बाद बेटे के शोर मचाने पर घर में दूसरे परिजनों औरत मौजूद पुलिस कर्मियों को घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद बीजेपी नेता और घर में तैनात पुलिसकर्मियों ने आनन फानन में लुटेरों का पीछा किया और पुलिस को सूचना दी । गांव से कुछ दूरी पर गन्ना सेन्टर के समीप तीन चार संदिग्ध अवस्था में खडे लोग दिखाई दिये। जिनको पुलिस कर्मियों ने टोका तो टोकने पर हवाई फायर करते हुए सभी बदमाश भाग निकले ।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता के भाई और पिता की हत्या के बाद सरकार ने उन्हें सुरक्षा दे रही है और सात पुलिसकर्मियों की एक गारद उनके घर पर तैनात रहती है ऐसे में भाजपा नेता के घर लूटपाट की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है वही पुलिस इस मामले में जल्द ही खुलासे का दावा करते हुए पूरे मामले को हल्का बताने में जुटी हुई है ।

वार्ता

epmty
epmty
Top