छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने की बदसलूकी- चिल्लाने पर मनचले...

छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने की बदसलूकी- चिल्लाने पर मनचले...
  • whatsapp
  • Telegram

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के तरकुलवा क्षेत्र में शुक्रवार को परीक्षा देकर वापस लौट रहीं आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों की बदसलूकी की। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

सूत्रों ने बताया कि जिले तरकुलवा क्षेत्र में एक विद्यालय से परीक्षा देकर वापस जा रही आठवीं की दो छात्राओं से रास्ते में बाइक सवार मनचलों ने बदसलूकी की। छेड़छाड़ से बचने के लिए एक छात्रा साईकिल छोड़कर भागने लगी जबकि साथ की एक छात्रा साईकिल समेत खेत में गिर गई। छात्राओं के चिल्लाने पर मनचले फरार हो गए। छेड़खानी की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। विद्यालय प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने यहाँ बताया कि तरकुलवा क्षेत्र का मामला है, जहां दो बालिकाओं कुछ बाइक सवारों द्वारा परेशान करने,पीछा करने का मामला सामने आया है। जो तहरीर मिली है, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई हैं।इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज भी देख रहे हैं। कुछ डेफिनेट लीड्स भी मिली है। शीघ्र ही जो अपराधी हैं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वार्ता

epmty
epmty
Top