कांवडियों के ऊपर गंदा पानी फेंकने एवं पथराव का आरोपी गिरफ्तार

कांवडियों के ऊपर गंदा पानी फेंकने एवं पथराव का आरोपी गिरफ्तार

बरेली। श्रावण मास की कांवड़ यात्रा के दौरान गंगाजल लेकर अपने गंतव्य की तरफ जा रहे कांवडियो के ऊपर गंदा पानी फैंकने एवं उनके ऊपर पथराव करने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने भाग दौड़ करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद आरोपी को पुलिस द्वारा जेल भेज दिया गया है।

दरअसल कैंट थाना क्षेत्र के लखौरा इलाके से श्रावण मास की कांवड़ यात्रा पर गंगाजल लेकर जा रहा एक जत्था जब कछला घाट के लिए जा रहा था तो आरोपी युवक जुवैश ने छत से गंदा पानी फैंकने के अलावा उनके ऊपर पथराव कर दिया था। इसके साथ ही शिव भक्त कांवडियों के साथ मारपीट भी की गई थी। कांवडियों का यह जत्था जिस समय बोल बम के नारों के डीजे के साथ इलाके से होते हुए जा रहा था तो एक आरोपी युवक ने डीजे के साथ चल रहे जनरेटर को बंद कर दिया था। इसके बाद मुख्य आरोपी जुवैश और कांवडियो के बीच विवाद हो गया था। आरोपी युवक जुवैश के साथ कई अन्य युवकों ने अपने घरों की छत से कांवडियो के ऊपर गंदा पानी फेंकने के अलावा पथराव भी किया था। इसके अलावा कांवडियो की पिटाई की की गई थी। घटना के बाद कांवडियो ने हंगामा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाने की मांग की थी।

घटना की जानकारी मिलते ही 3 थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को देखते हुए कुछ आरोपियों को तत्काल हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने मामले को शांत करवाते हुए कांवडियो को समझा बुझाकर उनके गंतव्य की और रवाना कर दिया था।

शनिवार को पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी जुवैश को कई दिन की भागदौड के बाद गिरफ्तार कर लिया है। कैंट इस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया है कि लिखा पढ़ी करने के बाद जुवैश को जेल भेज दिया गया है।

epmty
epmty
Top