अज्ञात वाहन की टक्कर से एम्बुलेंस चालक व पुत्री की मौत- पत्नी घायल

अज्ञात वाहन की टक्कर से एम्बुलेंस चालक व पुत्री की मौत- पत्नी घायल

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया जनपद के थाना बेला क्षेत्र में शनिवार शाम तेज रफ्तार अज्ञात पिकप ने एक बाइक में टक्कर मार दी ,जिससे बाइक सवार एम्बुलेंस चालक व उसकी पुत्री की मौत हो गयी जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि थाना बेला की चौकी याकूबपुर क्षेत्र के गांव निवाजपुर निवासी कमलेश (35 वर्ष) पुत्र भारत सिंह एम्बुलेंस चालक था और वर्तमान में वह भरथना जनपद इटावा में एम्बुलेंस चलाता था। कमलेश के मामा थाना बेला क्षेत्र के ही गांव धन्नापुर्वा बांधमऊ निवासी विजय बहादुर का कुछ दिनों पूर्व एक्सीडेंट हो गया था।

कमलेश अपने मामा को देखने के लिए छुट्टी लेकर घर आया था। जहां से शनिवार की सुबह अपनी पत्नी खुशबू (32 वर्ष) व पुत्री खुशी (06 वर्ष) को साथ में लेकर मामा विजय बहादुर के घर धन्नापुर्वा आया था। मामा का हालचाल लेने के बाद दिन में वह पत्नी व बेटी को साथ लेकर अपने घर निवाजपुर वापस जा रहा था। उसकी बाइक शाम 04 बजे बिधूना बेला मार्ग पर पृथ्वीपुर गांव के सामने पहुंची थी कि तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात पिकप ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पति, पत्नी व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी। पिकप चालक पिकप समेत मौके से भाग गया‌।

घटना की सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक कमलेश की मौत हो चुकी थी। फिर भी पुलिस ने जीवित होने की कुछ उम्मीद के साथ कमलेश को मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिए भिजवा दिया। जबकि गंभीर घायल पत्नी खुशबू व पुत्री खुशी को अपनी गाड़ी से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना पहुंची। जहां पर डाक्टरों ने देखते ही खुशी को मृत घोषित कर दिया। जबकि प्राथमिक उपचार के बाद खुशबू को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष पंकज मिश्रा ने बताया कि अज्ञात पिकप की टक्कर से बाइक सवार पिता व पुत्री की मौत हुई है जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तहरीर मिलने पर उचित विधिक कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पिकप की भी तलाश की जा रही है।

वार्ता

epmty
epmty
Top