कोकीन तस्कर का कमाल- पेट में छिपाकर लाया करोड़ों का माल

कोकीन तस्कर का कमाल- पेट में छिपाकर लाया करोड़ों का माल

नई दिल्ली। जांच अधिकारियों को चकमा देने के लिए पेट में छिपाकर लाये गये करोड़ों की कीमत के कैप्सूल को देखकर अधिकारी भी अचंभित रह गए। शुरुआती जांच में सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने तस्कर को अस्पताल में ले जाकर जब उसकी जांच कराई तो तस्कर की सारी पोल पट्टी खुलकर सामने आ गई।

दरअसल घाना से चलकर आई फ्लाइट जब मुंबई एयरपोर्ट पर रूकी तो विमान से निकलकर जब यात्री बाहर आ रहे थे तो सुरक्षा अधिकारी उनकी जांच पड़ताल करने में लगे हुए थे। एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों को चकमा देने के लिए घाना से आया एक यात्री भारत में तस्करी के लिये अपने पेट में कोकीन के 87 कैप्सूल छिपाकर लाया था। शुरुआती जांच में सीमा शुल्क के अधिकारियों को उसके ऊपर शक हुआ, जिसके चलते उसकी इत्मीनान के साथ तलाशी ली गई। लेकिन उसके सामान से कुछ नहीं मिला। परंतु बाद में सीमा शुल्क के अधिकारी उस यात्री को अस्पताल में चिकित्सीय जांच के लिए लेकर गए।

जहां चिकित्सकों की जांच पड़ताल में उसके पेट के भीतर 87 कैप्सूल भरे हुए ऑपरेशन कर बाहर निकाले गये। कैप्सूल को निकालकर जांच पड़ताल की गई तो उनके भीतर कोकीन भरी हुई मिली। जिसकी कीमत अब करोड़ों रुपए बताई जा रही है।

पूछताछ के दौरान यात्री ने बताया कि उसने 3 दिनों के अंदर यह कैप्सूल अपने पेट में निगले थे। यात्री को मादक पदार्थ कानून के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच अभी जारी है।

epmty
epmty
Top