पति की पिटाई कर सपा नेत्री ने सिर पर फोड़ी बोतल- पीठ में घोंपी

पति की पिटाई कर सपा नेत्री ने सिर पर फोड़ी बोतल- पीठ में घोंपी
  • whatsapp
  • Telegram

आगरा। समाजवादी पार्टी के टिकट पर मेयर पद का चुनाव लड़ चुकी सपा नेत्री ने अपने पति पर जानलेवा हमला बोल दिया। इस दौरान सपा नेत्री ने अपने पति की पिटाई की और कांच की बोतल से सिर पर प्रहार किया और टूटी बोतल बाद में पति की पीठ में घोंप दी।

ताजनगरी आगरा के शाहगंज के रहने वाले योगेंद्र ने अपनी पत्नी जूही प्रकाश के खिलाफ थाना सिकंदरा पर दर्ज कराई एफआईआर में बताया है कि उनकी मुलाकात फेसबुक के माध्यम से जूही प्रकाश से हुई थी। उस समय 2019 में वह दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा था। जूही ने कहा कि वह भी यूपीएससी की तैयारी कर रही है। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।

योगेंद्र का आरोप है कि वर्ष 2023 में हुए मेयर चुनाव के दौरान जूही प्रकाश ने उसे धमकी देकर 50 लाख रुपए मांगे और कहा नहीं तो रेप के आरोप में फंसा कर जेल भिजवा दूंगी।

योगेंद्र का आरोप है कि उसने किसी तरह 35 लाख रुपए इकट्ठा करने के बाद जूही को दे दिए, लेकिन लगातार दी जा रही धमकियों एवं मानसिक उत्पीड़न से वह डिप्रेशन में चला गया।

योगेंद्र का कहना है कि इस दौरान घर वालों ने उसे पेट्रोल पंप खरीद कर दिया। पेट्रोल पंप अपने नाम कराने के लिए जूही ने उसके ऊपर शादी का बना दबाव बनाते हुए तरह-तरह की धमकियां दी और 31 मई को डीसीपी सिटी के यहां शिकायती पत्र देकर जूही ने उसके पिता और भाई पर झूठे इल्जाम लगाए। दबाव में आकर वर्ष 2024 की 1 जून को योगेंद्र ने आर्य समाज मंदिर में जूही के साथ शादी कर ली।

योगेंद्र का आरोप है कि 10 अगस्त को जूही ने उसके सिर पर कांच की बोतल से हमला कर दिया। 17 सितंबर को भी झगड़े के दौरान फिर से जूही ने उसके सिर में कांच की बोतल दे मारी और टूटी बोतल उसकी पीठ में घोंप दी। एस एन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में जांच के बाद अब उसका प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

मिली शिकायत को लेकर पुलिस का कहना है कि जल्द ही जूही प्रकाश की गिरफ्तारी की जाएगी।

epmty
epmty
Top