एक्सीडेंट: बाइक की टक्कर से युवक की हुई मौत- तीन घायल

एक्सीडेंट: बाइक की टक्कर से युवक की हुई मौत- तीन घायल
  • whatsapp
  • Telegram

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बाइक की चपेट में आने से दो परिवार के चार लोग घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल एक युवक की अस्पताल पहुंचने चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सांगीपुर थाना क्षेत्र के पूरे नरायनदास शिताली का पुरवा गांव निवासी रामदेव वर्मा का पुत्र सोनू (18) अपनी बहन सीता (23) तथा गांव की सोना देवी (23) के साथ गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे दरवाजे से गुजरी सड़क किनारे बैठकर आपस में बातें कर रहा था। सोना देवी गोद में अपनी दो वर्षीया मासूम पुत्री रेनू को भी लिये थी। इसी बीच अचानक तेज गति से पहुंची बाइक ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दिया।

चीख पुकार सुनकर परिवार व गांव के लोग दौड़े और आननफानन में घायलों को लेकर सांगीपुर सीएचसी पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल सोनू को मृत घोषित कर दिया। अन्य तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। हालत में सुधार न होने पर तीनों को मेडिकल कालेज प्रयागराज में भर्ती कराया गया है।

शुक्रवार सुबह बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा व उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सांगीपुर किठावर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। सीओ रामसूरत सोनकर के समझाने पर लोग किसी तरह माने और डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेजवाया।

वार्ता

epmty
epmty
Top