लैंड फॉर जॉब घोटाला- पूर्व CM व बेटियों को राहत- कोर्ट ने दी अंतिम....

लैंड फॉर जॉब घोटाला- पूर्व CM व बेटियों को राहत- कोर्ट ने दी अंतिम....

नई दिल्ली। जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने के मामले में बुरी तरह से फंसी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी दो बेटियों को अदालत से फिलहाल राहत मिल गई है। कोर्ट ने रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी दोनों बेटियों को अंतरिम जमानत दे दी है।

शुक्रवार का दिन लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में फंसे राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव एवं उनके परिवार के लिए थोड़ी राहत का पैगाम लेकर आया है।

राजधानी दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी दो बेटियों मीसा भारती एवं हेमा यादव को फोरी राहत दे दी है।

कोर्ट ने रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले के मामले में आरोपी बनाई गई पूर्व मुख्यमंत्री रावड़ी देवी और उनकी दो बेटियों मीसा भारती एवं हेमा यादव को 28 फरवरी तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है।

उल्लेखनीय है कि धन शोधन निवारण अधिनियम के अंतर्गत विशेष कोर्ट ने इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की शिकायत के बाद बिहार के लालू यादव परिवार के कई सदस्यों को समन जारी किया था। इसमें लालू यादव की पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी दो बेटियां मीसा भारती एवं हेमा यादव भी शामिल थी।

epmty
epmty
Top