डबल शिकंजे में फंसे केजरीवाल- अब सीबीआई ने किया गिरफ्तार

डबल शिकंजे में फंसे केजरीवाल- अब सीबीआई ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर नहीं निकलने का इंतजाम करते हुए कथित शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय के बाद अब सीबीआई द्वारा उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रवर्तन निदेशालय के बाद अब सीबीआई के डबल शिकंजे में फंसे अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें और अधिक बढ़ गई है।

बुधवार को राजधानी दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के लिए ले जाए गए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पेशी के बाद पूछताछ के लिए अदालत से अनुमति मांगते हुए सीबीआई द्वारा आम आदमी पार्टी के नेता को आधिकारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया है।

राजधानी दिल्ली में होना बताए जा रहे कथित शराब घोटाला से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई गिरफ्तारी के बाद अब अदालत की अनुमति से सीबीआई द्वारा आधिकारिक रूप से गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल शिकंजे में फंस गए हैं। जिसके चलते अब अरविंद केजरीवाल की तिहाड़ जेल से बाहर आने की कोशिशों का रास्ता और अधिक मुश्किल हो गया है। वैसे बुधवार की सवेरे से ही सीबीआई द्वारा अरविंद केजरीवाल को कथित शराब नीति घोटाले के मामले में गिरफ्तार करने की उम्मीदें जताई जा रही थी।

epmty
epmty
Top