डॉन के भाई सांसद को भी योगीराज में 4 साल की सजा- सांसदी भी गई

डॉन के भाई सांसद को भी योगीराज में 4 साल की सजा- सांसदी भी गई

गाजीपुर। एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा तकरीबन 15 साल पुराने मामले में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भाई बसपा सांसद अफजाल अंसारी को भी दोषी पाया गया है‌। माफिया मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा सुनाने के बाद अब अदालत की ओर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी को 4 साल कैद की सजा सुनाई गई है। शनिवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट की ओर से तकरीबन 15 साल पुराने मामले में माफिया सरगना मुख्तार अंसारी और उसके भाई बसपा सांसद अफजाल अंसारी के खिलाफ अपना फैसला सुनाया गया है।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार में माफिया डॉन अतीक अहमद के बाद अब एक अन्य बड़े माफिया डॉन मुख्तार अंसारी और उसके भाई अफजाल अंसारी को एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा आज सजा सुनाई गई है। मुख्तार अंसारी को 10 साल कैद की सजा सुनाने के बाद दोपहर पश्चात बैटरी एमपी एमएलए कोर्ट ने अब अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा का ऐलान किया है। 2 साल से अधिक की सजा सुनाए जाने की वजह से अब बसपा सांसद अफजाल अंसारी की लोकसभा की सदस्यता भी खत्म हो गई है। इससे पहले एमपी एमएलए कोर्ट की ओर से 15 साल पुराने गैंगस्टर एक्ट के मामले में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को 10 साल कैद की सजा सुनाई गई थी और उसके ऊपर पांच लाख रुपए का जुर्माना भी किया जा चुका है।

शनिवार की सवेरे से ही गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक दफ्तर के बाहर न्यायालय की तरफ जाने वाले रास्ते को बैरिकेडिंग करते हुए आमजन के लिए आवागमन से रोक दिया गया था। पीएसी और पुलिस फोर्स कचहरी परिसर में बड़े पैमाने पर तैनात की गई थी। न्यायालय में फैसला आने को लेकर गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी सवेरे तकरीबन 10:45 पर अदालत में पहुंच गए थे, जबकि मुख्तार अंसारी जो बांदा की जिला कारागार में बंद है, वह वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अदालत से जुड़ पाए हैं।

epmty
epmty
Top