टूटी हिम्मत- बैठा पुलिस का डर- अतीक गैंग के मुख्य शूटर का सरेंडर

टूटी हिम्मत- बैठा पुलिस का डर- अतीक गैंग के मुख्य शूटर का सरेंडर

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहे 100000 रुपए के इनामी शूटर अब्दुल कवी ने हिम्मत टूटने के बाद सीबीआई कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके बेटे अशरफ का काफी करीबी अब्दुल कवी पिछले काफी समय से पुलिस को गच्चा देकर फरार चल रहा था।

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी को जब अपनी जान जाने का डर लगा तो उसने सीबीआई के सामने सरेंडर कर दिया है। राजू पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अब्दुल कवी ने 18 साल तक पुलिस को गच्चा देने के बाद बुधवार की देर शाम सीबीआई के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उत्तर प्रदेश पुलिस सरेंडर करने वाले शूटर की काफी समय से तलाश में लगी हुई थी। अनेक स्थानों पर ताबड़तोड़ छापामार कार्यवाही भी की गई थी।

हाल ही में उसके भाई अब्दुल कादिर को कौशांबी पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। उसके घर पर की गई छापामार कार्यवाही में पुलिस को भारी संख्या में हथियार भी बरामद हुए थे। माना जा रहा है कि पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई के चलते ही 18 साल से फरार चल रहे अब्दुल कादिर को अपने आका माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके बेटे अशरफ का हाल देखते हुए सरेंडर करने को मजबूर होना पड़ा है।

epmty
epmty
Top