दोषी करार दिए जाते ही माफिया डॉन ने पकड़ा माथा और लगा रोने

दोषी करार दिए जाते ही माफिया डॉन ने पकड़ा माथा और लगा रोने

प्रयागराज। एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा उमेश पाल किडनैपिंग केस में दोषी ठहराए जाने के बाद माफिया डॉन अतीक अहमद को पता लगा कि डर किस बला का नाम है। अदालत की ओर से दिए गए फैसले में दोषी ठहराए जाते ही माफिया डॉन ने अपना माथा पकड़ा और रोने लगा। उधर अदालत के बाहर कचहरी में माफिया डॉन को फांसी दो फांसी दो के नारे गूंज रहे हैं।

मंगलवार को प्रयागराज एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा उमेश पाल किडनैपिंग केस में दोषी ठहराए गये माफिया डॉन ने अपना सिर नीचा करते हुए माथा पकड़ लिया और उसके बाद रोने लगा। माफिया डॉन को शायद इस बात का एहसास नहीं रहा होगा कि कभी ना कभी अपने किए का फल भुगतना ही पड़ता है।

उधर अधिवक्ताओं द्वारा की जा रही नारेबाजी से कचहरी परिसर अब माफिया डॉन अतीक अहमद को फांसी दो फांसी दो के नारों से गुंजायमान हो रहा है। इससे पहले पूर्व सांसद और माफिया डॉन अतीक अहमद के बहूचर्चित फैसले में अदालत ने माफिया अतीक सहित तीन लोगों को दोषी करार दिया है। जबकि उसके भाई अशरफ सहित सात लोगों को बेकसूर साबित किया है। अदालत का फैसला सुनने के बाद फूट-फूट कर अतीक अहमद रोया है।

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद कि आज उमेश पाल के अपहरण मामले में सुनवाई हुई। अदालत ने अपने अहम फैसले में अतीक अहमद के साथ-साथ हनीफ और दिनेश पासी को दोषी करार दिया है जबकि अतीक अहमद के भाई अशरफ अली सहित सात लोगों को दोषमुक्त कर दिया है। अदालत के फैसले के बाद अतीक अहमद फूट-फूट कर रोने लगा।

Next Story
epmty
epmty
Top