कोर्ट नहीं पहुंचे राहुल गांधी- बोली वकील जारी हो गैर जमानती वारंट

वादी की वकील ने कहा कि मीलॉर्ड राहुल गांधी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए जाएं।

Update: 2023-04-12 08:53 GMT

पटना। मोदी सरनेम को लेकर 2 साल की सजा मिलने के साथ ही अपनी लोकसभा की सदस्यता गवा चुके राहुल गांधी आज हेट स्पीच मामले की सुनवाई के लिए जब कोर्ट नहीं पहुंचे तो उनके वकील ने अगली तारीख मांगी। लेकिन वादी की वकील ने कहा कि मीलॉर्ड राहुल गांधी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए जाएं।

बुधवार को बीजेपी नेता सुशील मोदी की ओर से हेट स्पीच मामले में दाखिल की गई याचिका पर सुनवाई के दौरान राहुल गांधी पेशी के लिए अदालत में नहीं पहुंचे हैं। उनके वकील ने कोर्ट से अब अगली तारीख मांगी है।उधर याचिका दाखिल करने वाले बीजेपी नेता सुशील मोदी की वकील प्रिया गुप्ता ने कहा है कि कोर्ट ने उन्हें अदालत में सशरीर बुलाया था, उनका नहीं आना कोर्ट की अवमानना है।

वकील का कहना है कि अब हम राहुल गांधी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग करेंगे, ताकि अगली तारीख पर वह अदालत में पेश हो सके।दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आज पटना स्थित एमपी एमएलए कोर्ट में हेट स्पीच मामले में पेश होना था। एमपी एमएलए कोर्ट की ओर से उन्हें अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया था।

वर्ष 2019 में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने पटना में मुकदमा दर्ज कराया था, इसको लेकर पटना की एमपी एमएलए कोर्ट ने 12 अप्रैल को उपस्थित होने के आदेश राहुल गांधी को दिए थे।इस बाबत समन भी जारी किया गया था।

Tags:    

Similar News