पूर्व मंत्री भी निकला टोटी चोर- चुराए नल पाइप बिजली तार- दर्ज F.I.R.

अब पूर्व केंद्रीय मंत्री फवाद चौधरी के खिलाफ नल, पाइप, टेप और बिजली के तार चोरी करने के 11 मामलों की सुनवाई होनी है।

Update: 2023-05-21 05:18 GMT

नई दिल्ली। केंद्र सरकार में पूर्व प्रधानमंत्री के साथ मंत्रिमंडल में शामिल रहा पीटीआई नेता टोटी चोर निकला है। पूर्व प्रधानमंत्री के खासमखास रहे नेताओं में शामिल पूर्व केंद्रीय मंत्री के खिलाफ टेप, नल, पाइप और बिजली के तार चोरी करने के मामले में पुलिस की ओर से 11 एफ आई आर दर्ज की गई है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे इमरान खान के खास करीबी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री फवाद चौधरी के खिलाफ शौचालय की टोटी चोरी किए जाने के मामले को दर्ज किया गया है। फवाद चौधरी इमरान खान की कैबिनेट में सूचना एवं प्रसारण मंत्री रहे थे। लाहौर हाईकोर्ट में अब पूर्व केंद्रीय मंत्री फवाद चौधरी के खिलाफ नल, पाइप, टेप और बिजली के तार चोरी करने के 11 मामलों की सुनवाई होनी है। इन मुकदमों में नल चोरी का मामला भी शामिल है।


इस बात का खुलासा फवाद चौधरी की ओर से लाहौर हाईकोर्ट में दर्ज हुई याचिका से हुआ है। इस याचिका में फवाद चौधरी ने अपने खिलाफ दर्ज मामलों की जानकारी मांगी थी। सुनवाई के दौरान पंजाब पुलिस द्वारा फवाद चौधरी के खिलाफ दर्ज हुए सभी मामलों पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत की गई है।Full View

पूर्व केंद्रीय मंत्री के खिलाफ मुल्तान छावनी थाने में मुजफ्फर हनीफ की ओर से एक स्कूल से पाइप एवं नल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके अलावा पीटीआई नेता पर खैरपुर भट्टा सरकारी प्राथमिक विद्यालय से बिजली के तारों की चोरी भी किया जाना शामिल है। आरोप है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री के खिलाफ लाहौर के सरवर रोड एवं रेस कोर्स पुलिस स्टेशनों में दो अन्य मामले दर्ज हैं, जबकि तीन मामले मुल्तान छावनी और एक मामला मुल्तान के जलालपुर पीर वाला में दर्ज है।

Tags:    

Similar News