अखिलेश के एमएलए का छलका अफजाल की सांसदी जाने का दर्द

अखिलेश के एमएलए का छलका अफजाल की सांसदी जाने का दर्द

गाजीपुर। गैंगस्टर के मामले में एमपी एमएलए कोर्ट की ओर से बसपा के सांसद रहे अफजाल अंसारी को सुनाई गई सजा के बाद बसपा नेता की सांसदी जाने का दर्द सपा एमएलए का आखिरकार छलक ही आया है। अफजाल अंसारी का समर्थन करते हुए सपा एमएलए ने कहा है कि बीजेपी सरकार विपक्षी दल के नेताओं की सदस्यता खत्म करते हुए सदनों को विपक्ष विहीन बनाने में लगी हुई है। समाजवादी पार्टी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे जमुनिया विधानसभा सीट के मौजूदा सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह ने केंद्र की पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी की सीएम योगी की डबल इंजन की बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार विपक्षी दल के नेताओं की सदस्यता खत्म करते हुए सदनों को विपक्ष विहीन बनाने में लगी हुई है।


गैंगस्टर के मामले में मिली सजा के बाद अपनी सांसदी गंवाने वाले अफजाल अंसारी का नाम लिए बगैर बसपा नेता का समर्थन करते हुए वर्तमान की केंद्र सरकार के 9 साल पूरा होने पर सवाल उठाते हुए सपा एमएलए ने कहा है कि इस सरकार के कार्यकाल में डीजल और पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। भ्रष्टाचार, अत्याचार और दुराचार के मामलों में भारी बढ़ोतरी हुई है। यहां तक कि बॉर्डर पर देश की रक्षा करने वाले सैनिकों की सेवा अवधि को भी बीजेपी सरकार ने कम कर दिया है।

ओम प्रकाश सिंह ने कहा है कि रेलवे विभाग की एक से बढ़कर एक दुर्घटनाएं हुई है। निजीकरण के नाम पर सरकार ने रेलवे का इस कदर बेड़ा गर्क कर दिया है कि पहली बार सुनाई दे रहा है कि आपस में 3 रेलगाड़ियों का टकराव हुआ है और इस रेल हादसे में सैकड़ों लोग मारे गए हैं। ऐसे में आखिर इतनी बड़ी रेल दुर्घटना की जिम्मेदारी कौन लेगा?

epmty
epmty
Top