पुलिस का खौफ- गौ तस्कर ने किया सरेंडर

पुलिस का खौफ- गौ तस्कर ने किया सरेंडर

खतौली। जनपद पुलिस द्वारा अपराध और अपराधियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई आपराधिक गतिविधियों में लगे लोगों में खौफ पैदा कर रही है। पुलिस की कार्यवाही से जान बचाने के लिए लगभग दर्जनभर मामलों से सुसज्जित गौ तस्कर ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण करते हुए अपराधों से तौबा करने की बात कही।

एसएसपी अभिषेक यादव के दिशा निर्देशन में जनपद पुलिस अपराध और अपराधियों के खिलाफ जोरदार अभियान चला रही है। जिसके तहत रोजाना जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपराधिक गतिविधियों लिप्त रहने वाले लोगों की धरपकड़ की जा रही है। खतौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर रही पुलिस के हाथों से बचने के लिए मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नावला निवासी नसीम और काला पुत्र मंगता ने सोमवार को खतौली कोतवाली पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह के सामने सरेंडर कर दिया और गुनाहों से तौबा करने की बात कही।

प्रभारी निरीक्षक के सामने सरेंडर करने वाले नसीम उर्फ काला के खिलाफ गोकशी और तस्करी के लगभग दर्जनभर मामले दर्ज हैं। मंसूरपुर पुलिस द्वारा गैंगस्टर के मामले में दर्ज मुकदमें में नसीम उर्फ काला पिछले काफी समय से वांछित चल रहा है और वह मंसूरपुर थाना क्षेत्र के टॉप 10 अपराधियों में शामिल है।




epmty
epmty
Top