हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़-उज्बेकिस्तान समेत 6 लड़कियां गिरफ्तार

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़-उज्बेकिस्तान समेत 6 लड़कियां गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के चिनहट इलाके में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस द्वारा की गई छापामार कार्यवाही में इस रैकेट में शामिल उज्बेकिस्तान की 2 और दो दिल्ली की लड़कियां गिरफ्तार की गई हैं। इस रैकेट के सरगना समेत 6 पुरुषों को भी मौके से दबोचा गया है। बताया जा रहा है कि चिनहट के एक लग्जरी होटल में देह व्यापार का पुलिस के हत्थे चढे रैकेट द्वारा धंधा चलाया जा रहा था।

मंगलवार को राजधानी की चिनहट पुलिस और एडीसीपी ईस्ट की क्राइम ब्रांच ने इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के दौरान होटल परिसर में हड़कंप मच गया और रैकेट में शामिल लोग वहां से निकलकर भागने की कोशिशों में लग गये। लेकिन पुलिस द्वारा की गई होटल की चारों तरफ से नाकेबंदी से बचकर भागने का मौका नही मिल सका। पुलिस होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह सेक्स रैकेट चल रहा था। होटल में सैक्स रैकेट का भंडाफोड होने के बाद अब पुलिस की सायबर सेल वेबसाइट हैंडल करने वाले आईटी एक्सपर्ट की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि ग्राहक साइट के माध्यम से उनसे संपर्क करते थे। इसके बाद वह लड़कियों की तस्वीरें और रेट ग्राहकों को व्हाट्सएप पर भेज देते थे। ग्राहक की सहमति और उसकी पसंद की लड़की को ग्राहक के बताए पते पर भेज दिया जाता था। पुलिस सूत्र बताते हैं कि सरगना के संपर्क में यूपी समेत अन्य प्रदेशों की लड़कियां हैं। पकड़ी गई उज्बेकिस्तान और दिल्ली की लड़कियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

epmty
epmty
Top