पुलिस वर्दी में घुसे अपराधी- फिल्मी स्टाइल में किया दो भाइयों का मर्डर

पुलिस वर्दी में घुसे अपराधी- फिल्मी स्टाइल में किया दो भाइयों का मर्डर

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जिले के बेलदौर इलाके के सकरोहर गांव में देर रात आधा दर्जन अपराधियों ने दो भाइयों का गोली मारकर कत्ल कर दिया। जबकि एक भाई गोली लगने से गंभीर रुप से घायल हो गया है। बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लूट और हत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वो अब वेश बदलकर जुर्म करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

दरअसल हैरान करने वाली बात ये है कि अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है कि वो पुलिस की वर्दी में ही इस घटना को अंजाम देने आ गए। अपराधियों ने पुलिस की वर्दी पहनकर घर का दरवाजा खटखटाया, जैसे ही घर का दरवाजा खुला और घर के लोग बाहर आए, अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें दो भाई धनंजय और विजय की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक भाई गंभीर रुप से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए बेगुसराय भेजा गया है।

इधर, घटना के बाद पुरे गांव में दहशत फैल गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंच गई है। मामले में जमीनी विवाद की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

epmty
epmty
Top