कांस्टेबल संजय गुर्जर की सरियों से पीटकर हत्या - फरार आरोपी गिरफ्तार

कांस्टेबल संजय गुर्जर की सरियों से पीटकर हत्या - फरार आरोपी गिरफ्तार

दौसा। राजस्थान में जयपुर के बजाज नगर थाने में कार्यरत कांस्टेबल संजय गुर्जर की हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य अभियुक्त को आज पुलिस ने जयपुर के पोलो सर्किल से गिरफ्तार कर लिया।

दौसा के जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि इस मामले में मृतक कांस्टेबल के भतीजे रविन्द्र गुर्जर उर्फ कालू (27) निवासी पांचोली थाना मानपुर को जयपुर के पोलो सर्किल से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले इस मामले में पुलिस प्रदीप कुमार मीणा, भूपेंद्र मीना एवं अशोक मीना को गिरफ्तार कर चुकी है।

गौरतलब है कि दौसा जिले के गांव पांचोली निवासी एवं जयपुर के बजाज नगर थाने में कार्यरत कांस्टेबल संजय गुर्जर गत 22 जुलाई को देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग-21 स्थित पेट्रोल पंप से मोटरसाइकिल से अपने घर की ओर जा रहा था। इस दौरान रात नौ बजे एक मेजर जीप में आये कालू उर्फ रविन्द्र गुर्जर ने पहले तो कांस्टेबल की बाईक को टक्कर मार गिराया, उसके बाद लोहे के पाइपों से मारपीट कर फरार हो गए थे। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक कांस्टेबल के 21 वर्षीय बेटे शीर्षक गुर्जर की रिपोर्ट पर 23 जुलाई को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की गई।

epmty
epmty
Top