कोकीन कांड -BJP नेत्री ने अपनी पार्टी के बड़े नेता के खास पर लगाया आरोप

कोकीन कांड -BJP नेत्री ने अपनी पार्टी के बड़े नेता के खास पर लगाया आरोप

कोलकता। पश्चिम बंगाल में हाल ही में कोकीन के साथ गिरफ्तार हुई भाजपा युवा मोर्चा की महासचिव पामेला गोस्वामी ने भाजपा के बड़े नेता के सहयोगी का नाम लेकर राजनीति गर्मा दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी का नाम आने इस बात से भी इंकार नही किया जा सकता है कि यह मामला आगे आगामी विधानसभा में एक बड़ा मुद्दा विपक्ष द्वारा बनाया जा सकता है। दरअसल जब पुलिस पामेला गोस्वामी को अदालत में पेश कर रही थी,जैसे ही पामेला कार से नीचे उतरती है उसी समय पत्रकारों के सवाल शुरू हो गए।

पत्रकारों ने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर अपने सवाल शुरू कर दिए इस पर पामेला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी राकेश सिंह ड्रग्स मामले में शामिल थे।

पामेला ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ यह राकेश सिंह ने साजिश की है। इसलिए इस मामले में राकेश सिंह को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए। मैं इस इस पूरे मामले की सीआईडी जांच की भी मांग करती हूं ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

हालांकि पामेला ने कोर्ट में इस आरोप को नहीं दोहराया।

अब देखना यह होगा कि विपक्ष द्वारा यह मुद्दा चुनाव में तो नहीं उठाया जाता,क्योंकि विपक्ष चाहता है कि बीजेपी की लूज पॉइंट उनके हाथ लगते रहे और वह चुनाव में निशाना बनाकर बीजेपी को किसी तरह मात दे सकें।

बहरहाल जांच जारी है धीरे-धीरे दूध का दूध और पानी का पानी वक्त अनुसार हो जाएगा।

epmty
epmty
Top