आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया गांजा तस्कर

आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया गांजा तस्कर

मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा जिले में चलाए जा रहे जीरो ड्रग्स अभियान के अंतर्गत नशे का अवैध कारोबार कर रहे लोगों की धरपकड़ कर रही पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। अवैध काम से जल्द अमीर बनने के चक्कर में लगे तस्कर से आधा किलो गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने लिखा पढ़ी कर आरोपी तस्कर को जेल भेज दिया है।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के आदेशानुसार जनपद में जीरो ड्रग्स एवं अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत जनपद की बुढाना पुलिस के उपनिरीक्षक विजय पाल सिंह, कांस्टेबल प्रदीप कुमार और सुधीर कुमार द्वारा शांति व सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर कस्बे के रामछैल तिराहे पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए रोका, जिसने अपना नाम कस्बे के मौहल्ला मंडी निवासी आकाश संगल पुत्र विजय संगल बताया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से आधा किलो गांजा बरामद हुआ।

नशे का सौदागर आकाश संगल बरामद हुए गांजे को बेचने के लिए जा रहा था। पुलिस आरोपी तस्कर को गिरफ्तार करके थाने लाई और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया। इसके अलावा पुलिस ने ग्राम बिटावदा में झगड़ा कर रहे जावेद पुत्र नवाब और ताहिर पुत्र इस्लाम को ग्रामीणों की सूचना पर पर गांव में पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया और दोनों का शांति भंग की धारा 151 में चालान करते हुए जेल भेज दिया।

epmty
epmty
Top