दिन निकलते ही बैंककर्मी से लगभग एक लाख की लूट

दिन निकलते ही बैंककर्मी से लगभग एक लाख की लूट

मुजफ्फरनगर। बंधन बैंककर्मियों के साथ चल रहा लूट का सिलसिला बंद होने का नाम नही ले रहा है। दिन निकलते ही हौंसला बुलंद बाईक सवार बदमाशों ने तमंचों की नौक पर बैंककर्मी को घायल कर लगभग 90 हजार रूपये लूट लिये और आराम के साथ फरार हो गये। दिन दहाडे हुई लूट की वारदात से पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भागदौड करते हुए बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया, मगर सफलता हाथ नही लग सकी।

सोमवार को बंधन बैंक का कर्मचारी अक्षय मौर्या रोजाना की तरह बुढाना क्षेत्र में खाताधारकों से उगाही करने के लिए गया था। विभिन्न खातेदारों से उगाही कर जब अक्षय बुढाना कोतवाली क्षेत्र के लुहसाना रोड पर सफीपुर पटटी पहुंचा तो उसी समय दो बाईकों पर सवार होकर आये बदमाशों ने उसके आगे अपनी बाईक लगाकर उससे बाईक रूकवा ली और तमंचों से आतंकित कर उससे एकत्र की नगदी का थैला लूट लिया।

बैंककर्मी अक्षय ने जब बदमाशों का मुकाबला कर रूपये लुटने से बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया और रूपये लेकर फरार हो गये। अक्षय ने जब शोर-शराबा किया तो आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण और राह चलते लोग मौके पर पहुंचे।

पुलिस विभाग को जब दिन दहाडे हुई इस लूट की जानकारी मिली तो विभाग में हडकंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी फोर्स के साथ मौेके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में कांबिंग अभियान चलाया। परंतु बदमाशों का पता नही चल सका। पुलिस ने बदमाशों की पिटाई से घायल हुए बैंककर्मी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

epmty
epmty
Top