Top

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भाजपा से निलम्बित

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भाजपा से निलम्बित

लखनऊ। उन्नाव रेप काण्ड़ के बाद उक्त रेपकाण्ड़ की पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना में आरोपी बनाये जाने के बाद चर्चा में आये भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सैेंगर को पीड़ित परिवार और विपक्ष की मांग के चलते आज पार्टी से निलंबित कर दिया है।

बता दे कि उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिवार की सड़क दुर्घटना में साजिश की सुईं लगातार बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तरफ घूमती नजर आ रही है। कुलदीप सिंह सेंगर समेत अन्य लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। आज पीड़ित परिवार और विपक्ष की मांग के चलते आरोपी भाजपा विधायक को पार्टी से निलम्बित कर दिया गया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बयान दिया कि सेंगर पहले से ही पार्टी से निलंबित थे। वह अब भी निलंबित रहेंगे। उन्होंने कहा कि मामले की सीबीआई जांच चल रही है। आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक है।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, तो इस पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह एक दुखद घटना है, जिसे लेकर बीजेपी सरकार बेहद संवेदनशील है।

epmty
epmty
Top